Saturday 21 January, 2012

रेडियो रूस की इंटरनेट प्रतियोगिताओं में भाग लें |


प्रिय दोस्तो, हम आप सभी को रेडियो रूस की दो नयी इंटरनेट प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिये आमंत्रित करते हैं। ये प्रतियोगिताएँ वर्ष 2012 की हर तिमाही आयोजित की जायेंगी।
पहली प्रतियोगिता का नाम है `रेडियो रूस की वेब साइट के सबसे सक्रिय यूज़र`।
हमारी वेब साइट पर प्रतिदिन रूस और दुनिया की घटनाओं पर टिप्पनियाँ और ताज़ा समाचार जारी किये जाते हैं। हम उनके बारे में आपकी राय जानना चाहते हैं। वेब साइट की सामग्री पर अपनी प्रतिक्रिया इस पते पर भेज दीजिये:letters@ruvr.ru 
कृपया अपनी राय विस्तार से बता दें। प्रत्येक तिमाही के अंत में प्रतियोगिता के निष्कर्ष निकालते वक्त इस बात को ध्यान में रखा जायेगा कि प्रत्येक प्रतियोगी ने हमारी वेब साइट को कुल मिलाकर कितनी बार देखा।
इस के अलावा हम आपको रेडियो रूस के श्रोता क्लबों की गतिविधियों को समर्पित फ़ोटो प्रतियोगिता में भी भाग लेने का निमंत्रण देते हैं। इस प्रतियोगिता के लिये फ़ोटो ऊपर्युक्त पते पर इमेल के ज़रिये भेज दीजिये।
प्रतियोगिता के सिये भिन्न भिन्न फ़ोटो भेजे जा सकते हैं। उदाहरण के लिये आप ऐसे फ़ोटो भेज सकते हैं जो आपके श्रोता क्लब की बैठकों में, रेडियो कार्यक्रम सुनते वक्त, उन पर विचार-विमर्श करते वक्त या क्लब द्वारा आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रमों के समय खींचे गये। उदाहरण के लिये हमें मालूम है कि हमारे बहुत से श्रोता वृक्षारोपण करते हैं, लोगों को रेडियो रूस के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हैं, दूसरे श्रोता क्लबों के सदस्यों से भेंटें करते हैं, सब मिलकर विभिन्न त्योहार तथा रूसी-भारतीय संबंधों की महत्त्वपूर्ण तिथियाँ मनाते हैं। इन सभी कार्य गतिविधियों को समर्पित फ़ोटो रूसी-भारतीय संबंधों के इतिहास की एक झलक दे सकते हैं। और हम खुशी से ये फ़ोटो रेडियो रूस की वेब साइट में दिखायेंगे।
प्रत्येक तिमाही के अंत में इन दो प्रतियोगिताओं के निष्कर्ष निकालकर विजेताओं के नाम घोषित किये जायेंगे और उनको पुरस्कार भेजे जायेंगे।
तो प्रिय दोस्तो, हम आशा करते हैं कि आप हमारी नयी प्रतियोगिताओं में ज़रूर भाग लेंगे! हम आपकी प्रतिक्रिया का बेसब्री के साथ इंतज़ार करेंगे।
18.01.2012, 18:03

No comments: