Monday 8 October, 2012

रेडियो रूस की फ़ोटो प्रतियोगिता के विजेता हैं ननजी जनजानी


रेडियो रूस की फ़ोटो प्रतियोगिता और इंटरनेट प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

रेडियो रूस की फ़ोटो प्रतियोगिता और इंटरनेट प्रतियोगिता के परिणाम घोषित
सन् 2012 के शुरू से ही रेडियो रूस ने 'रेडियो रूस की वेबसाइट' से जुड़ी दो तिमाही प्रतियोगिताएँ आयोजित करनी शुरू की थीं। एक प्रतियोगिता के अनुसार रेडियो रूस की वेबसाइट पर सर्वाधिक सक्रिय रहने वाले यूजर को पुरस्कृत किया जाता है और दूसरी प्रतियोगिता के अनुसार रेडियो रूस को अपने श्रोता क्लब की सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो भेजने वाले को पुरस्कृत किया जाता है।
हम अपने उन सभी पाठकों और श्रोताओं के आभारी हैं, जो हमारी हिन्दी वेबसाइट पर आकर नियमित रूप से भ्रमण करते हैं और रेडियो रूस के कार्यक्रम सुनते हैं। दीपक कुमार, चुन्नीलाल कैवर्ट, प्रमोद माहेश्वरी और रोहिताश्व दुबे हमारी वेबसाइट पर नियमित रूप से आते हैं।
लेकिन बीती तिमाही में रेडियो रूस की वेबसाइट पर सबसे ज़्यादा सक्रिय रहे हैं-- 'राजबाग़ रेडियो लिस्नर्ज क्लब' सीतामढ़ी, बिहार के हमारे श्रोता और पाठक अतुल कुमार। अतुल जी रेडियो रूस की वेबसाइट पर प्रकाशित हर ख़बर को बड़े ध्यान से पढ़कर उस पर टिप्पणी करना भी नहीं भूलते हैं।
फ़ोटो प्रतियोगिता के विजेता रहे हैं भुज-कच्छ के 'वर्ल्ड रेडियो लिस्नर्ज क्लब' के अध्यक्ष ननजी जनजानी। ननजी जनजानी जी ने हमें अपने क्लब द्वारा आयोजित गतिविधियों की बहुत-सी अच्छी-अच्छी तस्वीरें भेजी हैं।
प्रिय मित्रो ! हम आप दोनों को बधाई देते हैं और आपके प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं कि आप लोग इतने ज़्यादा सक्रिय हैं। अपने अन्य श्रोताओं और पाठकों के लिए हम यह शुभकामना करते हैं कि अगली तिमाही में उनकी विजय हो और रेडियो रूस का अगला तिमाही पुरस्कार उन्हें ही मिले।

No comments: